🔍 Link0u Search Engine

교육/지식/강연

2026.08.13 21:30

Finally Consolidation Samajh Aa Gaya! #cainter #cafinal #castudents

  • CA. JAI CHAWLA 21일 전 2026.08.13 21:30 인기
  • 7,046
    14
Hello Students, Kabhi Kabhi Lagta Hai Apun Hi Bhagwan Hai That feeling when the toughest chapter suddenly feels easy.
  • 공유링크 복사

    댓글목록

    profile_image
    @sharish2554  20일 전

    Yes ??

    2026-08-14 15:25

    profile_image
    @DarshanaKharad…  20일 전

    Finally concept ka real meaning samj aa jane ke bad ?

    2026-08-14 14:59

    profile_image
    @tusharsingh-bn…  20일 전

    Sirr MCQ marathon laaooo

    2026-08-14 14:26

    profile_image
    @ringtonestore-…  20일 전

    honestly after wasting an attempt i got your rapid revision .
    its not like i didnt understand the concepts but it was hard for me to recollect everything while solving , then came your thats it notes and consolidation revision  :o simply wow

    2026-08-14 14:18

    profile_image
    @meetashah6313  20일 전

    ?yess

    2026-08-14 13:47

    profile_image
    @priyansu_mohap…  20일 전

    Just exact feeling when in jan 26 I matched the both balance sheet of amalgamation and consolidation ? uss time laga kahin mein asli mein CA toh nahi ban gaya??

    2026-08-14 13:40

    profile_image
    @memegalaxy-m5s  20일 전

    Kash me amalgamation bhi samaj pata?

    2026-08-14 12:27

    profile_image
    @BecomeMaahirin…  21일 전

    Sir g namaste ,aapne buy back ke revision lecture mein kha hai ki securities premium reserve ka use capital redemption reserve ke creation ke liye kar sakte hai but icai module ke hisaab se toh aisa nhi hai

    2026-08-14 01:56

    profile_image
    @Giriraj-ji-ki-…  21일 전

    sir just yesterday night I was feel this... after completing your revision lecture  of consolidation

    2026-08-13 23:50

    profile_image
    @siddharthmdavs…  21일 전

    Feelings after taking Jai Sir's consolidation batch

    2026-08-13 23:12

    profile_image
    @siddharthmdavs…  21일 전

    ???

    2026-08-13 23:12

    profile_image
    @abhirajsrivast…  21일 전

    ? lgta hai jai sir se padha hoga tbhi aaya

    2026-08-13 22:13

    profile_image
    @Kaushali03  21일 전

    Sir AS trump book?iykyk

    2026-08-13 22:12

    profile_image
    @echoreels  20일 전

    Branch account baki hai

    2026-08-15 03:18

    profile_image
    @First_Flight-0…  20일 전

    Ek baar Civil engineering me jo SOIL MECHANICS ka Consolidation padhh ke to dekho...oo bolta h ki hmm sirf dimag me aate hai samajh me nhi...#ratta_maar??

    2026-08-15 02:43

    profile_image
    @dhanashreedewn…  19일 전

    Same feeling mere sath hoti h ??? amalgamation and consolidation chap me

    2026-08-15 23:45