🔍 Link0u Search Engine

교육/지식/강연

2026.08.19 23:50

⚠️ 100/100 IN JEE MAINS MATHS ⁉️

  • Rohit Shaw [IIT… 14일 전 2026.08.19 23:50 인기
  • 18,753
    122
Is 100/100 in JEE Main Mathematics actually possible? Yes, a perfect score is possible—but it requires much more than simply ...
  • 공유링크 복사

    댓글목록

    profile_image
    @ROHAN-l6j3o  14일 전

    who wonder what  , what the  after bhaiya 1 sentence

    2026-08-20 05:26

    profile_image
    @hindianimation…  14일 전

    Chemistry ka batao kuch samaj nahi aata

    2026-08-20 03:56

    profile_image
    @ManishKumarRan…  14일 전

    bhaiya , 5 month bcha hai , kuch tips bta dijiye ki 11th kese revise krun , aur 12th ka syllabus abhi bcha hua hai , boards ke liye bhi

    2026-08-20 03:52

    profile_image
    @Ayushkumar-z4o…  14일 전

    Bhaiya m agr class 11 m hu ,ye book  abhi se hi solve karna suru kar du

    2026-08-20 03:38

    profile_image
    @Gamingzone_69  14일 전

    Jo maths mein 100/100 score krega wo ye video nhi dekh rha hoga

    2026-08-20 03:33

    profile_image
    @Jayantarts760  14일 전

    Step 1: aapne aap ko ragad dalo ??
    Step 2: don't even dare to forgot step 1?

    2026-08-20 03:24

    profile_image
    @Dhruv_yadav-r3…  14일 전

    Aap pehle 100/100 le aao uske baad hm le aayenge

    2026-08-20 03:02

    profile_image
    @ManjeetSingh-s…  14일 전

    ? Paneer

    2026-08-20 02:58

    profile_image
    @ArtwithAbhijee…  14일 전

    Bhaiya module liye hai to pyqs book lena padega kya ???

    2026-08-20 02:55

    profile_image
    @aamirkhan-b5s8…  14일 전

    Bhai ap provide kardo

    2026-08-20 02:51

    profile_image
    @parmarthrawat5…  14일 전

    Bhaiya aap ki btech kab khatam hogi

    2026-08-20 02:41

    profile_image
    @Vit-b1t  14일 전

    Maths ke notes kese bante hai?
    Sirf theory likhni hoti hai ya jo Quee kraye hai vo bi??

    2026-08-20 02:32

    profile_image
    @MAYANK_53  14일 전

    Mene to last year ka edition manga liya maths ka 250 me hi mil gyi mains+advance

    2026-08-20 02:26

    profile_image
    @NibirBayan-i3s  14일 전

    Maths to attempt hi nhi karna

    2026-08-20 02:17

    profile_image
    @ahananandi9011  14일 전

    Bhaiya Chem ke liye kuchh Bata dijiye please ??

    2026-08-20 01:54

    profile_image
    @KhushiYadav-j5…  14일 전

    Hindi meadem valo ke liye

    2026-08-20 01:41

    profile_image
    @Aditya_1036  14일 전

    Bhaiya ye jo pyq book he usme question bas 12th ke chapters ke he ya 11th ke bhi he??????

    2026-08-20 01:35

    profile_image
    @INTEDEVIL  14일 전

    bhai mere math mai phele 40 the or ab 27 rge gye or mere dost ke to 8 phele bhi the or phir 8 hee de diye cbse improvement exam me

    2026-08-20 01:33

    profile_image
    @SujalSharma-tt…  14일 전

    Bhaiya pls make a video on chemistry
    My chemistry is very weak
    Pls reply or make video ?
    Btw love ur videos

    2026-08-20 01:30

    profile_image
    @NileshKumarSin…  14일 전

    Book promotion karna hai??

    Ek shorts post kar deta hu??

    2026-08-20 01:30

    profile_image
    @KhushbooKumari…  14일 전

    Bhaiya hindi me batao na book

    2026-08-20 01:30

    profile_image
    @KunalKumar-cb3…  14일 전

    Bhaiya separate video for phy , chem

    2026-08-20 01:29

    profile_image
    @KunalKumar-cb3…  14일 전

    Bhaiya Teacher jaab question karwaate hai us time question Baan jaate hai Paar khud se agar pyq Banta hu toh nhi bante

    2026-08-20 01:28

    profile_image
    @RDXARMYJEE2027  14일 전

    bhaiya physical kai bare mai bataye na sir

    2026-08-20 01:22

    profile_image
    @Exposebyme77  14일 전

    Bhaiya 8 year pyq book liya hu jee main thik nhi hai 2027 ke liye

    2026-08-20 01:19

    profile_image
    @VaibhavBhatt-g…  14일 전

    bhaiya i am from offline i waste my 4 months preparing from class11 50 percent of syllabus done in class what i do i also canntot make wibe with my faculty i have also arjuna batch offline class finished in 5 november my parents not allow to leave until november i have also high quality modules and cengege for maths bhaiya please please help me please your reply matters more i feel very panics as a big brother please help me to break that trap give proper strategy please please bhaiya do not ignore me please ????

    2026-08-20 01:18

    profile_image
    @futuremindstud…  14일 전

    Bhaiya math aur physics aur chemistry ke liye PYQs book bata dijiye please

    2026-08-20 01:18

    profile_image
    @AnmolWaliya  14일 전

    ? Paneer ??

    2026-08-20 01:18

    profile_image
    @JEE-ASPIRANTS2…  14일 전

    Bhaiya i follow anna sir for class and one shot

    2026-08-20 01:17

    profile_image
    @samarthsinghro…  14일 전

    bro free test series

    2026-08-20 01:13

    profile_image
    @Physics5667abh…  14일 전

    Disha publication ka leliya hu already

    2026-08-20 01:05

    profile_image
    @HarshKumar-tq8…  14일 전

    Pw ka physics pyq book ka question me kafi misprint hai .

    2026-08-20 01:05

    profile_image
    @AnindyaGupta-g  14일 전

    Bhaiya physical chemistry ke liye help bata do please please

    2026-08-20 01:00

    profile_image
    @DoddeshHubball…  14일 전

    Bhaiya one video on organic chemistry

    2026-08-20 00:53

    profile_image
    @RISINGDROPPER  14일 전

    Make video on chemistry and physics

    2026-08-20 00:49

    profile_image
    @JasmanjotSingh…  14일 전

    Those who practice pyqs online reply...

    2026-08-20 00:48

    profile_image
    @ZiShan-fj4zm  14일 전

    Bhaiya CA foundation ke liye bhi ek video bana dijiye ❤❤

    2026-08-20 00:48

    profile_image
    @Nandani-m2b  14일 전

    Thanks a lot bhaiya ❤️ Aap bilkul hme hmesa realistic data dete ho .Means a lot .Hope so IIT Delhi me hm jld hi mile ....

    2026-08-20 00:46

    profile_image
    @jeeaspirant-n1…  14일 전

    Step 1 ghiso ?

    2026-08-20 00:43

    profile_image
    @DhruvPawar-y6o  14일 전

    Bhaiya agar module hai to bhi pyq book purchase karna padega kya kyoki module me pyq que hai (pw module)

    2026-08-20 00:41

    profile_image
    @rijughosh_2007  14일 전

    Thank you bhaiya ❤️

    2026-08-20 00:39

    profile_image
    @octaviuscaesar…  14일 전

    Mazak hai kya maths me 100 lana yaar?

    2026-08-20 00:38

    profile_image
    @KalpSolanki-Ra…  14일 전

    Bhaiya pls tell abouth physics and chemistry also

    2026-08-20 00:35

    profile_image
    @LIVcrime_j  14일 전

    Love you bhaiya ❤❤❤❤❤❤❤❤

    2026-08-20 00:34

    profile_image
    @BlogwithShalin…  14일 전

    Bhaiya aap apna package batana kyuki app ki hi branch leni hai

    2026-08-20 00:33

    profile_image
    @SamrthNavpute  14일 전

    Bhaiya ho sake to is book bhi pdf de do bahot helpful ho ga hamare liye plz

    2026-08-20 00:32

    profile_image
    @DanishMahtab-s…  14일 전

    Bhaiyaaa can you please explain pyq wala method ke chapter start hone se pehle pyq book padhni hai ? wo smajh nhi aaya thoda achhe se explain kr dete to I'll be so grateful btw lotssss of love aapki videos bhot jyada relatable hoti hai . I'm also an below avg aspirant ??

    2026-08-20 00:27

    profile_image
    @Anshverse.  14일 전

    Why not sachin sir

    2026-08-20 00:25

    profile_image
    @artsbyrohanman…  14일 전

    The thing that he's saying are genuinely true I had weakest subject as math in 11th but now In 12th it's the strongest subject of me and I'm going to give jee 2027 with 12th hoping that to be good

    Bhaiya can tell me what to do for physics I've low marks in it

    2026-08-20 00:25

    profile_image
    @SatyamTiwari-l…  14일 전

    Bhaiya pls test series upload kr do❤❤

    2026-08-20 00:22

    profile_image
    @tstrolex  14일 전

    Ab bhaiya pdf ki baat nhi karte ???

    2026-08-20 00:19

    profile_image
    @MeghaKumari-h9…  14일 전

    ?Hlo bhaiya Me apka hrr video ko like kr dete h subscribe bhi kr rkha h toh iss dought ka answer bta do bhaiya.Bhaiya hm TK don se pdhte h class me hi 15-20 Q rehte h with ex & pyq toh DPP krne ka time nhi milta aur jitne Q dete h sir usme se 75-80% sawal bnn jata h toh kya mera pdhne ka tarika shi h plz reply bhaiyaa plz ??????

    2026-08-20 00:17

    profile_image
    @immortal_0008  14일 전

    Pls chem ?
    11th mai hu bhot bekar lg rhi hai pls
    Tell
    And bhaiya thore mahine hi mere padne ka man nhi kr rha distract hojata hu man nhi krta padhai krne ka
    Pls tell kyaa kru pls pls ?

    2026-08-20 00:16

    profile_image
    @SarfrazHassan-…  14일 전

    Hnn bhaiya pattern wala ho jata but kuch questions pattern se nhi ho pata hai

    2026-08-20 00:15

    profile_image
    @SarfrazHassan-…  14일 전

    Bhaiya mai mathango wala se k rha huu 2019-2025 wala and 2026 wala as a mock test

    2026-08-20 00:14

    profile_image
    @SubhamBudek-y4…  14일 전

    Bhaiya me jan attempt na deke sidha apr attempt du kiya  kiyuki mera syllabus complete nahi hoga jan attempt tak and
    Mere state board bhi hai and pcmb student
    Ki jee chhod ke sirf board kelie hi padhu please reply bhaiya ?❤❤❤❤

    2026-08-20 00:14

    profile_image
    @hareshvyas7253  14일 전

    bhaiya... kya organic chemistry ke notes na banae or eJEE note le le to chalega ?

    2026-08-20 00:13

    profile_image
    @KnightNinja-y9…  14일 전

    Bhaiya priority list please ❤

    2026-08-20 00:13

    profile_image
    @souravpradhan7…  14일 전

    Last kitne saal ke karne hai

    2026-08-20 00:09

    profile_image
    @KamallochanDas…  14일 전

    If I have a pyq app like 'Mark' then it can help or not plz suggest me

    2026-08-20 00:07

    profile_image
    @RohitPatra-np1…  14일 전

    Bhaiya upke upsc preparation ke bare me kuch bolo mujhevi upsc dena hai

    2026-08-20 00:07

    profile_image
    @Ansh_Maurya_18  14일 전

    bhaiya pyq book le lu ye wali shi to hai na please reply

    2026-08-20 00:05

    profile_image
    @Lavanya_goswam…  14일 전

    Bhaiya aap test se pehle har ch ka revision kaise kerte thee(short  notes kab banate thee -- agr mei short notes banane jata hunn kisi ch ke toh 6hrs++ chale jaate h) plss help great demand ❤

    2026-08-20 00:05

    profile_image
    @SwarnilBar-o6r  14일 전

    Bhaiya class 12 boards PCM and ppt sub me good score kaise kare iske uper ek video banau please ?????
    3-4 month ke bad boards he please ???❤❤❤❤❤

    2026-08-20 00:03

    profile_image
    @harshitxpro  14일 전

    Bhaiya aapki branch konsi hai ??

    2026-08-20 00:02

    profile_image
    @abhirisevlog  14일 전

    Bhaiya mujhe revision nhi karne aa rha ? kaise kya kre soch soch din nikal ja rha ha ?

    2026-08-20 00:02

    profile_image
    @VectorMadhusud…  14일 전

    Basic math ka hi backlog hai?

    2026-08-20 00:00

    profile_image
    @nikita-wd3im  14일 전

    Bhaiya pls upsc ke liye bhi koi video layi pls study me help mile ✋️

    2026-08-19 23:58

    profile_image
    @GopiSah-12345  14일 전

    Physics me seprate video baniye physics me bahut dikkat aati hai bahut jyda

    2026-08-19 23:57

    profile_image
    @fredx-amvs  14일 전

    bhaiya mere math chem acha ja rha hai, coaching ke top batch mai hu, phy mai dikkat ari hai, fr like adv level problems mai I'm facing ki mai nahi soch pa rha hu, math mera badiya ja rha hai, even friends are saying ki generally opposite hota hai iska, mai atp 12th mai hu 11th ka phy also mai bhot kha gaya hu, should I revise from notes or some different and a better source of questions? pls suggest

    2026-08-19 23:56

    profile_image
    @PraveenKumar-f…  14일 전

    Bhaiya Hindi medium ke bacchon ke liye bhi bataiye

    2026-08-19 23:55

    profile_image
    @JitanderJitand…  14일 전

    Bhaiya class11 ka koe hindi medium ka book batao❤❤

    2026-08-19 23:53

    profile_image
    @Anmol-don-7  14일 전

    Syllabus kab tak complete karna sahi 15 jan tak pura hoga mera if batch ko follow karu toh backlog hai isliye thik rahega

    2026-08-19 23:53

    profile_image
    @heisenbergsuff…  14일 전

    Test series dede bhai ?????

    2026-08-19 23:53

    profile_image
    @nextlevelrush-…  14일 전

    Pls batao bhaiya
    Really need you help

    2026-08-19 23:52

    profile_image
    @shrimanshuShri…  14일 전

    Bhaiya 11 th me shuru se math me approach kis tarah bnay is par video bnao❤

    2026-08-19 23:52

    profile_image
    @nextlevelrush-…  14일 전

    Bhaiya mai fresher hi partial drop le rha hu pahle Mera stream biology tha bhaiya but is bar Main NIOS open exam lekar Apne stream ko maths mein karunga aur engineering ki taraf jaunga mere ko pahle lag raha tha ki mera interest bio mein hai but mere Ko pata Chala ki mere ko coding bahut achcha lagta hai mere CSe chahie ab bhaiya Maine prayas batch Le li hai main prayas 3.0mere thode backlogs hogye hai 45 lectures ke mainkya karu aur kya mai partial drop ke sath nikal skta hu abhi mai dhsgsu mai addmission liya hu

    2026-08-19 23:52

    profile_image
    @shri_ayushgupt…  14일 전

    Bhaiya ki jai ho
    Bhaiya aapki mehnat k liye salute h
    Kya anna sir k one shot acche h jo abhi chl rhe h
    Please reply bhaiya
    Mai 11 me hu pw se
    Jee 2028

    2026-08-19 23:52

    profile_image
    @EducationTool-…  14일 전

    Hello bhaiya please geniune question hai pls video mat bana na sirf comment me reply kardo

    Meri 11th ki ioc and oc puri wasted h kuch nahi padha tha abhi 12th me RA baba optical start kar rahe h lakin mujhe kuch samaj nahi aaraha toh me phle 11th karna hoga lakin kaha se or kaise karu pls bhaiya

    2026-08-19 23:51

    profile_image
    @PraveshstudyVl…  14일 전

    Bhaiya mere to  question hi nhi bn rhe

    2026-08-19 23:51

    profile_image
    @fact_techino-m…  14일 전

    Bhaiya ho gya 5k likes upload karva do test series please ?? only 100 likes are left

    2026-08-19 23:51

    profile_image
    @kavitadavi9766  14일 전

    First comment bhaiya ❤❤❤❤

    2026-08-19 23:50

    profile_image
    @Ayushtuber8641  13일 전

    bhaiya high weightage Medium weightage and Low Weightage Chapters ki list bata dijiye

    2026-08-20 20:57

    profile_image
    @YuviRajputt620…  13일 전

    You Said Mathematics I hear Legend Anna Sir ??

    2026-08-20 19:36

    profile_image
    @rohitsharma45-…  13일 전

    phy aur chem ka bhi bata do bhaiya ❤️

    2026-08-20 17:53

    profile_image
    @SubhasishMahat…  13일 전

    Paneer plus petrol ka bandobast ??

    2026-08-20 17:28

    profile_image
    @HarshitBansal-…  13일 전

    Bhaiya aapke shorts notes kaha per milega

    2026-08-20 17:06

    profile_image
    @mr_yogendragan…  13일 전

    Bhiya mai to hindi medium ka student hu ?  mujhe organic chemistry bilkul smj nhi aati hai kya kru  bhiya btao please ❤❤

    2026-08-20 17:01

    profile_image
    @YashGupta-mo9w…  13일 전

    Step 1 mehnat kro step 2 follow step 1

    2026-08-20 16:36

    profile_image
    @Vibewith_Jiya-…  13일 전

    Lecture ke baad directly pyq?

    2026-08-20 16:18

    profile_image
    @akashmaurya447  13일 전

    Tere aaye the kya 100 ? bkl maths me

    2026-08-20 15:05

    profile_image
    @why.Chhavyy  13일 전

    Hello bhaiya..
    I m in prayas 1.0
    Bhaiya I m struggling with backlog.. I m doing live classes but not getting time to cover backlog chapters ?.. pls help and guide naa ??  I don't have anyone to guide me.. plss helpp??????

    2026-08-20 14:53

    profile_image
    @FaisalAzhar-j8…  13일 전

    100/50

    2026-08-20 14:51

    profile_image
    @Stop_Dreaming_…  13일 전

    Please review on Ekalavya Test Series ?

    2026-08-20 13:32

    profile_image
    @AryrajSingh  13일 전

    Class 11th ke liye konsa book bana thik rahe ga ?

    2026-08-20 12:16

    profile_image
    @Kunal7979k  13일 전

    Bhaiya 11th me hu module nhi kar rha hu

    2026-08-20 12:07

    profile_image
    @XYZ-b6t  13일 전

    @Rohitshawiitd bhaiya please read this.. need your help!! ??
    Saw eduniti video of 4 month planner and following it. But chemistry aur maths ke liye kya?? Just want the monthly planner jaisa Mohit sir ne diya hai kyuki nahi samajh aa raha chem and maths me kaise proceed karu, kaha se chalu karu. Start to kar diya hai but deadline jaisa kuch nhi hai.. khudse planner banane ka bhi try kiya but nahi ho paya. Please aap koi channel suggest Karo jaha pe vo planner mil jaye ya fir aap khud hi banake share kar dijiye. Please bade bhai.. ♥️?? @Rohitshawiitd

    2026-08-20 11:25

    profile_image
    @arjun_kushwah_…  13일 전

    Rohit bhaiya aapne jo test series daalu hain english medium ke liye daali hain please hindi medium ke liye daal diya kro kuch hindi medium ka material mushkill se hi milta hai kahin bhi

    2026-08-21 03:08

    profile_image
    @MoodVerse-n8r  13일 전

    For physics and chemistry also ?

    2026-08-21 02:16

    profile_image
    @cricketfansspo…  13일 전

    MGT pyq book buy Kiya hu kesa hai bhaiya

    2026-08-21 02:06

    profile_image
    @sumityadavjee2…  13일 전

    Factorial acedmy for maths

    2026-08-21 00:06

    profile_image
    @KushalRawal-s6…  13일 전

    Make video on physics and chemistry

    2026-08-20 23:28

    profile_image
    @SavitaMishra-j…  13일 전

    Bhaiya please review Hardcopy of Modules of Mission Jeet is it worth buying in front of PW ? (Of Jee)

    2026-08-20 21:20

    profile_image
    @Abnhiav  13일 전

    Bhaiya lena cs hi hai iit chahe koibsa bhi mile ,, ese me safe score kitna hoga

    2026-08-20 21:15

    profile_image
    @JeeManish-l4v  12일 전

    Step 1 start studying in class 6

    2026-08-21 15:29

    profile_image
    @GarvitSharma-h…  12일 전

    Bhai ke math me 50 bhi nahi aaye honge or bhai 100/100 laane ka gyan de raha ha ?

    2026-08-21 12:27

    profile_image
    @jyothychandras…  12일 전

    Please make a video on phy and chemistry

    2026-08-21 10:10

    profile_image
    @rajkumarprajap…  12일 전

    Bhaiya tk don se hi padhta hu arjuna 2.0 se aur basic math or quadratic ka backlog ha or revision ke liye tk don ke lecture dekho kya please bata do????

    2026-08-21 22:45

    profile_image
    @Aspirant2352  12일 전
    profile_image
    @shooky_aesthet…  11일 전

    Mera to puri 12th ka backlog ho gya pta nhi mera kya hoga board ki bhi taiyari nhi hai

    2026-08-22 19:41