
who wonder what , what the after bhaiya 1 sentence
2026-08-20 05:26

who wonder what , what the after bhaiya 1 sentence
2026-08-20 05:26

Chemistry ka batao kuch samaj nahi aata
2026-08-20 03:56

bhaiya , 5 month bcha hai , kuch tips bta dijiye ki 11th kese revise krun , aur 12th ka syllabus abhi bcha hua hai , boards ke liye bhi
2026-08-20 03:52

Bhaiya m agr class 11 m hu ,ye book abhi se hi solve karna suru kar du
2026-08-20 03:38

Jo maths mein 100/100 score krega wo ye video nhi dekh rha hoga
2026-08-20 03:33

Step 1: aapne aap ko ragad dalo ??
Step 2: don't even dare to forgot step 1?
2026-08-20 03:24

Aap pehle 100/100 le aao uske baad hm le aayenge
2026-08-20 03:02

? Paneer
2026-08-20 02:58

Bhaiya module liye hai to pyqs book lena padega kya ???
2026-08-20 02:55

Bhai ap provide kardo
2026-08-20 02:51

Bhaiya aap ki btech kab khatam hogi
2026-08-20 02:41

Maths ke notes kese bante hai?
Sirf theory likhni hoti hai ya jo Quee kraye hai vo bi??
2026-08-20 02:32

Mene to last year ka edition manga liya maths ka 250 me hi mil gyi mains+advance
2026-08-20 02:26

Maths to attempt hi nhi karna
2026-08-20 02:17

Bhaiya Chem ke liye kuchh Bata dijiye please ??
2026-08-20 01:54

Hindi meadem valo ke liye
2026-08-20 01:41

Bhaiya ye jo pyq book he usme question bas 12th ke chapters ke he ya 11th ke bhi he??????
2026-08-20 01:35

bhai mere math mai phele 40 the or ab 27 rge gye or mere dost ke to 8 phele bhi the or phir 8 hee de diye cbse improvement exam me
2026-08-20 01:33

Bhaiya pls make a video on chemistry
My chemistry is very weak
Pls reply or make video ?
Btw love ur videos
2026-08-20 01:30

Book promotion karna hai??
Ek shorts post kar deta hu??
2026-08-20 01:30

Bhaiya hindi me batao na book
2026-08-20 01:30

Bhaiya separate video for phy , chem
2026-08-20 01:29

Bhaiya Teacher jaab question karwaate hai us time question Baan jaate hai Paar khud se agar pyq Banta hu toh nhi bante
2026-08-20 01:28

bhaiya physical kai bare mai bataye na sir
2026-08-20 01:22

Bhaiya 8 year pyq book liya hu jee main thik nhi hai 2027 ke liye
2026-08-20 01:19

bhaiya i am from offline i waste my 4 months preparing from class11 50 percent of syllabus done in class what i do i also canntot make wibe with my faculty i have also arjuna batch offline class finished in 5 november my parents not allow to leave until november i have also high quality modules and cengege for maths bhaiya please please help me please your reply matters more i feel very panics as a big brother please help me to break that trap give proper strategy please please bhaiya do not ignore me please ????
2026-08-20 01:18

Bhaiya math aur physics aur chemistry ke liye PYQs book bata dijiye please
2026-08-20 01:18

? Paneer ??
2026-08-20 01:18

Bhaiya i follow anna sir for class and one shot
2026-08-20 01:17

bro free test series
2026-08-20 01:13

Disha publication ka leliya hu already
2026-08-20 01:05

Pw ka physics pyq book ka question me kafi misprint hai .
2026-08-20 01:05

Bhaiya physical chemistry ke liye help bata do please please
2026-08-20 01:00

Bhaiya one video on organic chemistry
2026-08-20 00:53

Make video on chemistry and physics
2026-08-20 00:49

Those who practice pyqs online reply...
2026-08-20 00:48

Bhaiya CA foundation ke liye bhi ek video bana dijiye ❤❤
2026-08-20 00:48

Thanks a lot bhaiya ❤️ Aap bilkul hme hmesa realistic data dete ho .Means a lot .Hope so IIT Delhi me hm jld hi mile ....
2026-08-20 00:46

Step 1 ghiso ?
2026-08-20 00:43

Bhaiya agar module hai to bhi pyq book purchase karna padega kya kyoki module me pyq que hai (pw module)
2026-08-20 00:41

Thank you bhaiya ❤️
2026-08-20 00:39

Mazak hai kya maths me 100 lana yaar?
2026-08-20 00:38

Bhaiya pls tell abouth physics and chemistry also
2026-08-20 00:35

Love you bhaiya ❤❤❤❤❤❤❤❤
2026-08-20 00:34

Bhaiya aap apna package batana kyuki app ki hi branch leni hai
2026-08-20 00:33

Bhaiya ho sake to is book bhi pdf de do bahot helpful ho ga hamare liye plz
2026-08-20 00:32

Bhaiyaaa can you please explain pyq wala method ke chapter start hone se pehle pyq book padhni hai ? wo smajh nhi aaya thoda achhe se explain kr dete to I'll be so grateful btw lotssss of love aapki videos bhot jyada relatable hoti hai . I'm also an below avg aspirant ??
2026-08-20 00:27

Why not sachin sir
2026-08-20 00:25

The thing that he's saying are genuinely true I had weakest subject as math in 11th but now In 12th it's the strongest subject of me and I'm going to give jee 2027 with 12th hoping that to be good
Bhaiya can tell me what to do for physics I've low marks in it
2026-08-20 00:25

Bhaiya pls test series upload kr do❤❤
2026-08-20 00:22

Ab bhaiya pdf ki baat nhi karte ???
2026-08-20 00:19

?Hlo bhaiya Me apka hrr video ko like kr dete h subscribe bhi kr rkha h toh iss dought ka answer bta do bhaiya.Bhaiya hm TK don se pdhte h class me hi 15-20 Q rehte h with ex & pyq toh DPP krne ka time nhi milta aur jitne Q dete h sir usme se 75-80% sawal bnn jata h toh kya mera pdhne ka tarika shi h plz reply bhaiyaa plz ??????
2026-08-20 00:17

Pls chem ?
11th mai hu bhot bekar lg rhi hai pls
Tell
And bhaiya thore mahine hi mere padne ka man nhi kr rha distract hojata hu man nhi krta padhai krne ka
Pls tell kyaa kru pls pls ?
2026-08-20 00:16

Hnn bhaiya pattern wala ho jata but kuch questions pattern se nhi ho pata hai
2026-08-20 00:15

Bhaiya mai mathango wala se k rha huu 2019-2025 wala and 2026 wala as a mock test
2026-08-20 00:14

Bhaiya me jan attempt na deke sidha apr attempt du kiya kiyuki mera syllabus complete nahi hoga jan attempt tak and
Mere state board bhi hai and pcmb student
Ki jee chhod ke sirf board kelie hi padhu please reply bhaiya ?❤❤❤❤
2026-08-20 00:14

bhaiya... kya organic chemistry ke notes na banae or eJEE note le le to chalega ?
2026-08-20 00:13

Bhaiya priority list please ❤
2026-08-20 00:13

Last kitne saal ke karne hai
2026-08-20 00:09

If I have a pyq app like 'Mark' then it can help or not plz suggest me
2026-08-20 00:07

Bhaiya upke upsc preparation ke bare me kuch bolo mujhevi upsc dena hai
2026-08-20 00:07

bhaiya pyq book le lu ye wali shi to hai na please reply
2026-08-20 00:05

Bhaiya aap test se pehle har ch ka revision kaise kerte thee(short notes kab banate thee -- agr mei short notes banane jata hunn kisi ch ke toh 6hrs++ chale jaate h) plss help great demand ❤
2026-08-20 00:05

Bhaiya class 12 boards PCM and ppt sub me good score kaise kare iske uper ek video banau please ?????
3-4 month ke bad boards he please ???❤❤❤❤❤
2026-08-20 00:03

Bhaiya aapki branch konsi hai ??
2026-08-20 00:02

Bhaiya mujhe revision nhi karne aa rha ? kaise kya kre soch soch din nikal ja rha ha ?
2026-08-20 00:02

Basic math ka hi backlog hai?
2026-08-20 00:00

Bhaiya pls upsc ke liye bhi koi video layi pls study me help mile ✋️
2026-08-19 23:58

Physics me seprate video baniye physics me bahut dikkat aati hai bahut jyda
2026-08-19 23:57

bhaiya mere math chem acha ja rha hai, coaching ke top batch mai hu, phy mai dikkat ari hai, fr like adv level problems mai I'm facing ki mai nahi soch pa rha hu, math mera badiya ja rha hai, even friends are saying ki generally opposite hota hai iska, mai atp 12th mai hu 11th ka phy also mai bhot kha gaya hu, should I revise from notes or some different and a better source of questions? pls suggest
2026-08-19 23:56

Bhaiya Hindi medium ke bacchon ke liye bhi bataiye
2026-08-19 23:55

Bhaiya class11 ka koe hindi medium ka book batao❤❤
2026-08-19 23:53

Syllabus kab tak complete karna sahi 15 jan tak pura hoga mera if batch ko follow karu toh backlog hai isliye thik rahega
2026-08-19 23:53

Test series dede bhai ?????
2026-08-19 23:53

Pls batao bhaiya
Really need you help
2026-08-19 23:52

Bhaiya 11 th me shuru se math me approach kis tarah bnay is par video bnao❤
2026-08-19 23:52

Bhaiya mai fresher hi partial drop le rha hu pahle Mera stream biology tha bhaiya but is bar Main NIOS open exam lekar Apne stream ko maths mein karunga aur engineering ki taraf jaunga mere ko pahle lag raha tha ki mera interest bio mein hai but mere Ko pata Chala ki mere ko coding bahut achcha lagta hai mere CSe chahie ab bhaiya Maine prayas batch Le li hai main prayas 3.0mere thode backlogs hogye hai 45 lectures ke mainkya karu aur kya mai partial drop ke sath nikal skta hu abhi mai dhsgsu mai addmission liya hu
2026-08-19 23:52

Bhaiya ki jai ho
Bhaiya aapki mehnat k liye salute h
Kya anna sir k one shot acche h jo abhi chl rhe h
Please reply bhaiya
Mai 11 me hu pw se
Jee 2028
2026-08-19 23:52

Hello bhaiya please geniune question hai pls video mat bana na sirf comment me reply kardo
Meri 11th ki ioc and oc puri wasted h kuch nahi padha tha abhi 12th me RA baba optical start kar rahe h lakin mujhe kuch samaj nahi aaraha toh me phle 11th karna hoga lakin kaha se or kaise karu pls bhaiya
2026-08-19 23:51

Bhaiya mere to question hi nhi bn rhe
2026-08-19 23:51

Bhaiya ho gya 5k likes upload karva do test series please ?? only 100 likes are left
2026-08-19 23:51

First comment bhaiya ❤❤❤❤
2026-08-19 23:50

bhaiya high weightage Medium weightage and Low Weightage Chapters ki list bata dijiye
2026-08-20 20:57

You Said Mathematics I hear Legend Anna Sir ??
2026-08-20 19:36

phy aur chem ka bhi bata do bhaiya ❤️
2026-08-20 17:53

Paneer plus petrol ka bandobast ??
2026-08-20 17:28

Bhaiya aapke shorts notes kaha per milega
2026-08-20 17:06

Bhiya mai to hindi medium ka student hu ? mujhe organic chemistry bilkul smj nhi aati hai kya kru bhiya btao please ❤❤
2026-08-20 17:01

Step 1 mehnat kro step 2 follow step 1
2026-08-20 16:36

Lecture ke baad directly pyq?
2026-08-20 16:18

Tere aaye the kya 100 ? bkl maths me
2026-08-20 15:05

Hello bhaiya..
I m in prayas 1.0
Bhaiya I m struggling with backlog.. I m doing live classes but not getting time to cover backlog chapters ?.. pls help and guide naa ?? I don't have anyone to guide me.. plss helpp??????
2026-08-20 14:53

100/50
2026-08-20 14:51

Please review on Ekalavya Test Series ?
2026-08-20 13:32

Class 11th ke liye konsa book bana thik rahe ga ?
2026-08-20 12:16

Bhaiya 11th me hu module nhi kar rha hu
2026-08-20 12:07

@Rohitshawiitd bhaiya please read this.. need your help!! ??
Saw eduniti video of 4 month planner and following it. But chemistry aur maths ke liye kya?? Just want the monthly planner jaisa Mohit sir ne diya hai kyuki nahi samajh aa raha chem and maths me kaise proceed karu, kaha se chalu karu. Start to kar diya hai but deadline jaisa kuch nhi hai.. khudse planner banane ka bhi try kiya but nahi ho paya. Please aap koi channel suggest Karo jaha pe vo planner mil jaye ya fir aap khud hi banake share kar dijiye. Please bade bhai.. ♥️?? @Rohitshawiitd
2026-08-20 11:25

Rohit bhaiya aapne jo test series daalu hain english medium ke liye daali hain please hindi medium ke liye daal diya kro kuch hindi medium ka material mushkill se hi milta hai kahin bhi
2026-08-21 03:08

For physics and chemistry also ?
2026-08-21 02:16

MGT pyq book buy Kiya hu kesa hai bhaiya
2026-08-21 02:06

Factorial acedmy for maths
2026-08-21 00:06

Make video on physics and chemistry
2026-08-20 23:28

Bhaiya please review Hardcopy of Modules of Mission Jeet is it worth buying in front of PW ? (Of Jee)
2026-08-20 21:20

Bhaiya lena cs hi hai iit chahe koibsa bhi mile ,, ese me safe score kitna hoga
2026-08-20 21:15

Step 1 start studying in class 6
2026-08-21 15:29

Bhai ke math me 50 bhi nahi aaye honge or bhai 100/100 laane ka gyan de raha ha ?
2026-08-21 12:27

Please make a video on phy and chemistry
2026-08-21 10:10

Bhaiya tk don se hi padhta hu arjuna 2.0 se aur basic math or quadratic ka backlog ha or revision ke liye tk don ke lecture dekho kya please bata do????
2026-08-21 22:45

https://youtu.be/pyau3eWbrFk?si=MxP-rGq-QA56x_Q2
2026-08-21 22:44

Mera to puri 12th ka backlog ho gya pta nhi mera kya hoga board ki bhi taiyari nhi hai
2026-08-22 19:41