
Background m Jamia ka iconic fighter jet hai na ? ?
2026-08-13 02:30

Background m Jamia ka iconic fighter jet hai na ? ?
2026-08-13 02:30

Usme rang varle use ulta kardo , bas andar rang ho jaye ga , ???
2026-08-13 00:29

❤️
2026-08-12 18:02

He was my roommate when I used to be at jamia hostel . One of the best senior that I got . He is too intelligent and making content like no one can beat me . He is underrated right now once he got million subscribers then he reached ten millions in few times
2026-08-12 12:16

Last me se paint nhi grega
2026-08-11 20:00

???????????
2026-08-11 19:58

Jaise 2d ke liye koch snoflake
2026-08-11 19:50

Bhai suru me laga fact hai bad me jaise hi bola x axis 1/x hai dimag khatam ho gaya
2026-08-11 19:23

Usko fill krke khaaali krdo ...ho jayega paint
2026-08-11 17:10

l Catastrophe Theory l ka bara ma batao
Day - 2
For asking about this ?
2026-08-11 15:43

Ye kya bak rahe ho pyare bhai
2026-08-10 22:26

Did anyone notice his background
2026-08-10 21:05

Kuch smjha... Nhi tu nhii smjha ??
2026-08-10 18:17

Aaj ke liye itni padhai kafi hai ?
2026-08-10 17:58

Bhai Tu Kolkata mein hai
2026-08-10 17:49

Kuch bhi bakchodi kr deta hu, YouTube wale "Premium Side of YouTube" comment kr denge?
2026-08-10 11:58

Explanation??
2026-08-10 02:56

Looks like Black hole singularity representation ?
2026-08-09 17:39

Bhai ye location surat ke sarthana nature park ka hai na ?
2026-08-09 17:14

Ye aisa hi hai jaise π ke har ke digit ko add karo pr khatam nahi hoga pr around of kardo to hojaye ga ?
2026-08-09 15:45

Jo keh rahe hein fill krke nikaal do, to jaha tk paint ke molecule jayenge waha tak hi paint lagega, bohut neeche jaane pe paint aage badh hi nahi payega or ruk jayega
2026-08-09 01:42

Bhai tusion padate ho kya???
2026-08-09 01:29

Iske liye mene humanities liya hai
Allah kasam bacch gaya bhai ??
2026-08-08 23:49

Bhai feel krke kya or nahi kre tobhi kya ??
2026-08-08 23:01

Jb ap prh prh kr chootiye ho jao
2026-08-08 22:20

Mai kuch bolunga hi nhi
2026-08-08 21:54

Bhai Tum Jamia Se Ho ?!!
2026-08-08 19:39

l Catastrophe Theory l ka bara ma batao
Day -1
For asking about this ?
2026-08-08 16:15

Miss you Shad??
2026-08-08 12:00

Think of it like this. Imagine a cube of volume 1m³ and area 1m² now chop the cube vertically and place the two pieces on top of each other
you get a long cuboid if we look at just one face of it then its are will be 2m² now if we chop the top piece in half again and place it on top same thing happens its volume remains the same but area increases to 3m²
if we keep clopping and keep stacking the pieces the area keeps increasing as 1m² each chop but the volume dosent change becuase we arent adding any more volume we are just chopping and stacking it.
Now if you do the chopping and stacking infinite times the volume is still 1m³ but the area tends to infinity.
2026-08-08 05:04

Is that a hal marut jet?
2026-08-08 04:49

bhi tu ek barr aapna ye video khud dheak le tu khud hi khu ko gali dea dega
2026-08-08 02:59

This bro is from Aligarh which comes in UP and this video is recorded in AMU
2026-08-08 02:04

Actually the shape will can't be totally fill, a point will come when the shape will be as much narrow that the colour molecule can't be enter in it, and the volume is pi which is irrational mean it just expand forever, so with this all problem how we can see we can fill it ❤❤
2026-08-08 02:02

But practically pr physically impossible
2026-08-08 01:54

Abe bhai paint bhar bhi doge to bhi last ka part kaise paint karoge bhai. Dimaag kaha rkhte ho apna
2026-08-07 23:53

Yt day by day ?
2026-08-07 23:02

Non logical
2026-08-07 22:04

Bro in this video youu from vnit
2026-08-07 21:57

It looks like a Trumpet and we can colour a trumpet right
2026-08-07 20:57

10.0 CGPA from whatsapp university ?
2026-08-07 20:55

He can easily be billionaire if he opens a tuition❤❤❤??
2026-08-07 19:51

Aap chembur ke diamond garden ke entry pe ho na
2026-08-07 19:29

mujhe la ke do main ek dabbe main saaara paint kar doon ga
2026-08-07 19:23

Piche dekho piche......
2026-08-07 19:13

Are simple hai na paint usmein dalo FIR Nikal ke piche laga do
2026-08-07 19:12

Mai kar dunga paint ?
2026-08-07 19:03

Bhai bag toh rakhdete ?
2026-08-07 18:29

Woh object main pura paint fill karo aur phir baad mein fek do ????
2026-08-07 18:07

Bhai tu gabriel funnel chod aur Gabriel clarke ki video dekh ?
2026-08-07 18:00

Bhai video bnane ki place to acchi select ki aapne AMU campus
Near Machenical engineering department
2026-08-07 17:48

DISCLAIMER ARTS AND COMMERCE VALE NAA DEKHE ??
2026-08-07 17:01

Paint karke sara bhar dhunga aacha mazak hai ??
2026-08-07 14:33

What I think, is IT can't be either filled, it's just THE PAINT's density that when the shape radius becomes too small, the PAINT doesnt go inside
2026-08-07 14:24

Hell yeah
2026-08-07 14:17

if the internal surface area is infinite. the volume is infinite too. ur theory breaks here.
2026-08-07 13:44

Gand mara????
2026-08-07 13:10

You are make this video in AMU ?
2026-08-07 12:36

Lodu speaker laint hota hai bhai, fake content may faila
2026-08-07 11:51

Toh solid chez ha na mc, koi be solud cheez ho sakti h asi
2026-08-07 06:18

You can fill it physically and paint it physically...in same way you can't fill it mathemetically and can't paint it mathemetically...
2026-08-07 05:25

Background ma Rawfail?
2026-08-07 04:05

Are you from AMU, Aligarh
2026-08-07 03:08

why is this video looping like gabriel horn's surface area ?
2026-08-07 03:00

Bhai kitna copy karega content ??
2026-08-07 02:51

Is par ek aur detailed video banao bhai
2026-08-07 02:41

How❓❓❓
2026-08-07 02:25

Albert Einstein ka Moder version ??
2026-08-07 02:19

Hacker joined the comment section ?
2026-08-07 02:18

?
2026-08-07 01:27

Nice background I saw one of these in an airshow
2026-08-07 01:15

When script is made by chat GPT ??
2026-08-07 01:02

Coaching se akkar bhai gyan de rha hai bag dekh liya hai laadleee
2026-08-07 00:58

Well as I can see there will be no liquid that will fill it completely mathamically as you can see surface tension after some point will stop it going inward
2026-08-07 00:53

The first comment ??
2026-08-07 00:24

You live in kolhapur right?
2026-08-07 00:12

It is lockdown when COVID 19 is there student
2026-08-06 23:56

Chalo ek baat batao... Naam yaa Daaam?
2026-08-06 23:52

BRO's Content ?
2026-08-06 23:52

Agar paint hi krna hai jaisa tumne bataya paint pour krne pr ye bhar jaata hai to paint pour kro us shape me aur fir paint palat lo or surface pe jo paint laga hoga use laga rehne do ye le moot diya infinity paint ki bk khodi pe ?
2026-08-06 23:43

Uska volume finite nahi hota, approximated hota h ???
2026-08-06 23:41

Bhai ab Jawaharlal Nehru science centre mein hai kya
2026-08-06 23:35

Bro ur so cute ??? me apki videos 2nd reason is liye dekhti hu haha
2026-08-06 23:27

But that matters how much in the paint is.
2026-08-06 23:23

❤❤
2026-08-06 23:22

When topper started youtube ?
2026-08-06 23:20

I think still it's not possible because
Agar surface area infinite hai, so uska dusra end bhi infinite hi hoga, aur iska radius exponentially decrease ho raha hai so ekk point of time ke baad fluid itni choti space se paas hi nahi kar paayega and surface untouched reh jayegi, even agar hum consider kare ki paint ki viscosity 0 hai still infinite surface ko paint se fill karne ke liye infinite paint bhi to lagega.
2026-08-06 23:19

Bhai jamia se ho kya
2026-08-06 23:14

Don't use common sences in science ok❤
2026-08-06 23:09

Naah brother aapki understanding thodi galat hain uska surface area infinite hain to bhi infinite pain nahi Lagega kyuki paint hone par ek bahut hi patli layer main hota hain jiska volume hoga aur wo pain bhi tab stop ho jayega jab paint ki layers us hole se moti ho jayen ?
Aur agar hum theoretically imagine kare ek aisa paint jo bilkul hi patala hain infinite level patala hain matlab wo 2d main exist karta hai to us paint ka koi volume hi nahi hoga aur uska ek chota sa hissa hi infinite area cover kar lega so aap yahan pe thoda sa galat ho ?
2026-08-06 23:01

Just fill the shape and scrape the paint to get unlimited paint
2026-08-06 22:47

Bhai agar fir ham pain gira diye usme se toh woh to paint ho jayega limited paint mei. Some one explain so how is surface is infinite?
2026-08-06 22:43

This is that one maths ka choda ??
2026-08-06 22:39

Bhai fill karke nikal do apne ape paint hojaye ga
2026-08-06 22:35

Bhai aap jaipur me Rahte hona ❤
2026-08-06 22:34

Bro just ??
2026-08-06 22:33

Please explain how it's volium is finite.
2026-08-06 22:26

Bro you should tell that it is matmaticaly. In physics this type of shape does not exist. Although It exist on spacetime fabric but we can't paint space time fabric.
2026-08-06 22:26

Y=1/x ka toh sirf graph milta hai iska bol and surface area uske beech mei em cricket imagine krke calculus ke through nikalna padta hai
2026-08-06 22:25

Background mig21 iaf plane??
2026-08-06 22:22

Background is personal
2026-08-13 14:59